ट्रेनी IAS ऑफिसर पूजा खेड़कर की मां अरेस्ट – होटल मालिक बोले…

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

आईएएस ऑफिसर पूजा खेडकर का नाम आजकल काफी सुर्खियों में है उनकी नियुक्ति को लेकर देश भर में घमासान मचा हुआ। अब इस मामले में एक और नया पहलू सामने आया पूजा के बाद अब उनके माता-पिता मुश्किलों में घिर गए उनकी मां मनोरमा खेडकर को गुरुवार सुबह पुणे पुलिस ने हिरासत में ले लिया उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया । दरअसल ..मनोरमा के खिलाफ एक स्थानीय किसान को धमकी देने का आरोप लगा है उनके खिलाफ पुणे पुलिस ने प्राथमिकता दर्ज किया। खास बात यह है कि, हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वहां कथित तौर पर किसान के सामने बंदूक लहराती हुई नजर आ रही थी। इधर पुलिस ने पूजा को भी अन्य मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है।

पुणे ग्रामीण पुलिस ने बताया कि मनोरमा खेडकर को महाड से हिरासत में लिया गया था मनोरमा के खिलाफ यह कार्रवाई कथित तौर पर किसानों को बंदूक दिखाकर धमकाने के खिलाफ की गई है अधिकारियों ने बताया कि वहां महाड में एक होटल में रही थी। अधिकारी ने कहा वह बीते तीन से चार दिनों से होटल में रह रही हैं।

यहां है मामला –
विवादित अधिकारी पूजा खेडकर की माँ मनोरमा खेडकर का एक वीडियो वायरल हुआ इसमें एक जमीनी विवाद को लेकर मनोरमा हाथ में बंदूक लिए कुछ लोगों को धमका रही यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मनोरमा और उनके पति दिलीप खेडकर समेत सात लोगों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की है।

वीआईपी मांगों को लेकर फंसी पूजा खेडकर 2023 बैच की आईएएस पूजा खेडकर पर पुणे में बतौर प्रोबेशन आईएएस अधिकारी रहते हुए सत्ता के दुरुपयोग का आरोप है बताया जा रहा है कि उन्होंने कई विशेष अधिकारियों की मांग मांग की जो प्रोबेशन अधिकारियों को नहीं मिलते हैं आईएएस पूजा ने अपनी निजी ऑडी कार का इस्तेमाल किया। महाराष्ट्र सरकार का स्टीकर लगाया और यहां तक की लाल बत्ती भी लगे।

खेडकर को पुणे सिटी ट्रैफिक पुलिस का नोटिस पुलिस जांच के दौरान लग्जरी ऑडी कार निजी इंजीनियरिंग कंपनी के नाम पर पंजीकृत पाई गई हैं कंपनी की इस गाड़ी पर यातायात नियमों उल्लंघन की 21 शिकायतें हैं और 27000 रुपए जुर्माना लगा है मगर सवाल यह उठता है कि पुणे पुलिस अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।

इस शख्स को बचाने के लिए बनाया था दबाव –
वही नवी मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र सरकार को जानकारी दिए की ट्रेनिंग आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर ने चोरी के एक मामले में गिरफ्तार कर व्यक्ति को रिहा करने के लिए डीसीपी रैंक के अधिकारी पर कथित तौर पर दबाव बनाने की कोशिश की थी।

बता दे खेडकर हाल ही में उस समय सुर्खियों में छा गई जब अलग केबिन और स्टाफ जैसी मांगों को लेकर विवादित खड़ा होने के बाद प्रशिक्षण पूरा होने से पहले ही उनका तबादला पुणे से वंशिम जिले में कर दिया गया।