लेंस लगाने से एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की आखों की कार्निया खराब हुई !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


टीवी फेमस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जैस्मिन की आँखों की कार्निया डेमेज हो गई हैं इसकी वजह से उन्हें देखने में भी दिक्कत हो रही हैं।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ दिल्ली में एक कार्यक्रम के लिए पहने गए कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से अभिनेत्री की कार्निया क्षतिग्रत हो गई डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी हैं। उनकी दोनों आँखों पर पट्टी बांध दी थी। अभिनेत्री ने बताया की वह खबर सुनकर उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी ने कैसे उनका साथ दिया था।

बताया जा रहा हैं की जब जैस्मिन ने अपनी आँखों में लेंड लगाया तो उसके बाद ही उनकी आँखों में दर्द होना शुरू हो गया ये दर्द इतना बढ़ गया की उनसे बर्दाश्त कर पाना भी मुश्किल हो रहा था। इसके बाद वो जब डॉक्टर के पास गई तब पता चला कि कार्निया डैमेज हो गई हैं। इसके बाद डॉकटर ने उनकी आँखों में पट्टी बांध दी हैं और कहा कि इसको ठीक होने में करीब 4-5 दिन का वक्त लगेगा। पट्टी कि वजह से वो कुछ भी देख नहीं पा रही हैं।

जैस्मिन यह भी बताया कि अली ने उनके लिए प्रार्थना कि और हर समय उनके साथ थे। वीडियो में अभिनेत्री ने लिखा पिछले कुछ दिन बेहद मुश्किल थे। दर्द और बिना किसी को देखे बहुत बुरा महसूस कर रही थी। बहुत -बहुत धन्यवाद अली मेरे साथ दिन -रात रहने के लिए बल्कि मेरी आँखे बनने के लिए मुझे मुस्कुराने और दर्द को भुलाने कि कोशिश करने और हर मिनट मेरे लिए दुआए पढ़ने के लिए।