हरदोई -सॉरी मैं जान दे रही हूँ … लेकिन हमारा मरना बेकार मत जाने देना …

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

यूपी के हरदोई जिले में पडोसी की छेड़खानी से तंग आकर एक युवती ने आत्महत्या की छेड़खानी से तंग मृतक युवती ने आत्महत्या कर ली। मृतक युवती अश्लील इशारो ,अश्लील कमेंट्स व बदतमीजी से परेशान हो गई थी। उसने कॉलेज जान अभी छोड़ दिया था लेकिन फिर भी उत्पीड़न बंद नहीं हुआ उसने दुपट्टे से फंदा लगातार खुदखुशी कर ली मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा हैं। जोकि उस सुसाइड नोट को पुलिस को सौपा हैं। इसमें पड़ोस में रहने वाले पुरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सुसाइड नोट में मृतका ने पड़ोस के लड़के पर धमकाने अश्लील हरकत करने और छेड़खानी का आरोप लगाया हैं। उसने लिखा कि लड़को ने मेरा और मेरा परिवार का जीना मुश्किल कर दिया हैं। ज्जिन्दगी नर्क बना दी हैं छेड़खानी पर हम उन लोगो से हार गए हैं। सुसाइड नोट में युवती ने आगे लिखा कि वे लोग काटते दिखाकर डराते हैं सॉरी …मैं जान दे रही हूँ लेकिन हमारा मरना बेकार मत जाने देना।

वही , सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके दो लोगो को हिरासत में लिया हैं साथ ही सुसाइड नोट को विधि -विज्ञान प्रयोगशाला भेजकर जांच में जुट गई हैं।

बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती (18 ) अल्लीपुर में स्थित डिग्री कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष कि छात्रा थी। सोमवार को सुबह परिजन खेत गए हुए थे और माँ खाना बना रही थी इसी दौरान युवती ने घर के अंदर बरामदे में दुपट्टे से फंदा लगकार खुदखुशी कर ली। माँ ने बेटी को फंदे पर लटकते देखा तो शोर मचाया भाई ने घर से एक सुसाइड नोट मिलने कि बात कही। इसमें पड़ोस में रहने वाले यमदेव ,उसकी पत्नी रीता और तीनो बेटो अभिषेक ,शिवम् व नितीश को मौत का जिम्मेदार बताया हैं आरोपी कहते हैं कि अगर तुम मरी तो तुम्हारे भाई को नहीं मारुंगा।

क्या हैं मामला –
भाई ने बताया कि डेढ़ साल पहले पडोसी के बाग़ से ट्रेक्टर निकाल दिया था। तब से आरोपियों के साथ रंजिश थी और वह लोग आए दिन अभद्र इशारे और विवाद करते थे। मृतका के पिता कि तहरीर पर पुलिस ने पांचो के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने कि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कि हैं दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ किये जाने कि जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी ने दी हैं।