विमेंस एशिया कप सेमीफाइनल – IND Vs BAN

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

भारतीय महिला क्रिकेट टीम शुक्रवार को एशिया कप सेमीफाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी तो उसकी नज़रें लगातार नौवीं बार फाइनल में जगह बनने पर होगी 2022 में भारत को सेमीफाइनल बांग्लादेश ने हराकर अपना पहला खिताब जीता था और हरमनप्रीत कौर की टीम शुक्रवार को हिसाब चुकता करने का भी अवसर होगा।

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया बांग्लादेश की ओर से कप्तान निगार सुल्ताना (10) और रबैया खान (1) बल्लेबाजी कर रही हैं। बांग्लादेश का चौथा विकेट 30 के स्कोर पर गिरा। अहमद (1) मुर्शीद खातून (4) इश्मा तंजीम (8) और दिलारा अख्तर (6) दहाई का आंकड़ा नहीं छू सकी।

  • महिला एशिया कप 2024 के पहले सेमीफाइनल में भारत और बांग्लादेश की टक्कर
  • नौवीं बार फाइनल में जगह बनाने उतरेंगे भारतीय टीम
  • फाइनल का हिसाब चुकता करना चाहेंगे भारतीय टीम

भारतीय टीम जीत की प्रबल दावेदार के तौर पर मैदान में उतरेंगी और उसने ग्रुप चरण में पाकिस्तान यूएई और नेपाल को हराकर ग्रुप ए में शीर्ष स्थान पर रहकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। हालांकि कप्तान हरमनप्रीत कौर जानती हैं कि एशिया कप के सेमीफाइनल और फाइनल ही सबसे ज्यादा मायने रखते हैं। इसलिए बांग्लादेश की टीम टूर्नामेंट के इस चरण में खतरनाक टीम हो सकती है।

विमेंस एशिया कप 2024 सेमी फाइनल लाइव स्कोर –
भारत की प्लेइंग – शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, उमा छेत्री, हरमनप्रीत कौर कप्तान, जेमिमा रोड्रिग्स , श्रीचा घोष , (विकेटकीपर) दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकार , राधा यादव , तनुजा कवर , रेनुका ठाकुर सिंह ,

बांग्लादेश की प्लेइंग – दिलारा अख्तर , मर्शिदा खातून , निगार सुल्ताना (विकेटकीपर कप्तान) रूमाना अहमद , इश्मा तंजीम , रितु मोनी ,रबैया खान , शोरना अख्तर , नाहिदा अख्तर , जहां आरा आलम , मारूफा अख्तर।