अयोध्या का गैंगरेप कांड – रेप पीड़िता की माँ से मिले सीएम योगी

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

अयोध्या गैंग रेप मामले में पीड़िता की मां ने लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात की है इस दौरान सीएम ने सपा नेता मोईद खान समेत अन्य आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया मोईद खान का नाम 12 साल की लड़की के साथ रेप केस में आया। खुद सीएम योगी ने इस बात को विधानसभा में उठाया था।

विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले के आरोपियों के लिए बुलेट ट्रेन चलाने की बात कही थी इस वाक्य के जरिए योगी ने सपा पर निशाना साधा था। आज सीएम ने पीड़िता की मां को भरोसा दिलाया है की कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जानिए पूरा मामला – रेप की यह घटना अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र की है जहां एक १२ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बना लिया फिर लंबे समय तक उसे ब्लैकमेल करके घिनौनी हरकत करते रहे। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता 2 महीने की गर्भवती होगी गई पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की लेकिन आरोप है कि शुरू में इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। बाद में जब भी बजरंग दल के साथ निषाद पार्टी के लोगों ने आक्रोश जताया तो पुलिस ने सपा के भदरसा नगर में अध्यक्ष मोईद खान सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया।

सीएम योगी ने कहा कि , अयोध्या में दुष्कर्म करने वाला आरोपित सपा सांसद का करीबी है सपा ने अब तक इस मामले में कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की बता दे कि सपा सांसद अवधेश प्रसाद से इस मामले से जुड़ा सवाल पूछने पर उन्होंने जवाब दिया था कि उन्हें तथ्यों की जानकारी नहीं है।