मथुरा – मंदिर से दान के एक करोड रुपए लेकर भागा पुजारी , घर से बरामद हुए 72 लाख रुपए

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • मंदिर के दान पात्र से करोड़ों रुपए लेकर पुजारी फरार
  • एक करोड़ लेकर पुजारी फरार मंदिर में श्रद्धालुओं ने किया था दान
  • मंदिर को दान में मिले एक करोड़ लेकर सेवायत फरार

मथुरा के गोवर्धन में मंदिरों में दान आई एक करोड़ नौ लाख रुपए की धन राशि लेकर पुजारी फरार हो गया। वहां पैसों को बैंक में जमा करने के लिए निकला था लेकिन फिर वहां ना बैंक पहुंचा और ना ही मंदिर वापस लौट कर आया। उनका फोन भी बंद आ रहा है मंदिर प्रबंधक चंद्र विनोद कौशिक ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई जिसके बाद गोवर्धन पुलिस और मंदिर प्रशासन उनकी तलाश में जुट गए। पुलिस ने पुजारी के घर में 70 लाख 92 हजार रुपए बरामद किया इसके अलावा बाकी धनराशि को लेकर जांच पड़ताल चल रही है आरोपी के घर नोटों की गिनती मशीनों से की गई।

आरोपी पुजारी गोवर्धन के दसविसा का रहने वाला है उसने जालसाजी करते हुए मंदिर की धनराशि बैंक में जमा नहीं की और सारा पैसा लेकर फरार हो गया इसके बाद से उसका फोन बंद है शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की पुलिस ने आरोपी के घर से 72 लाख 92 हजार रुपए बरामद किए यह यह जो बोरियों में भर रखे थे।

आरोपी पुजारी की पत्नी ने करवाई पैसों की रिकवरी –
आरोपी पुजारी गोवर्धन के दसविसा का रहने वाला है पुलिस ने आरोपी के घर से 72 लाख 92 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। आरोपी पुजारी की पत्नी ने पुलिस को सूचना देकर घर से ही रिकवरी करवाई है फिलहाल अभी आरोपी फरार है मंदिर रिसीवर ने बताया कि अभी बाकी जो पैसा बचा है उसकी जांच चल रही है।

पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा ?
इस मामले को लेकर कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं उसकी पत्नी ने पुलिस को सूचना देकर घर से पैसे के रिकवरी करवाई है वहां से 72 लाख रुपए मिले हैं । अभी आरोपी फरार है मंदिर रिसीवर ने बताया कि अभी बाकी जो पैसा बचा हुआ उसकी जांच चल रही है जो भी पैसा बचा हुआ है जल्दी रिकवरी के लिए जो भी उचित कार्रवाई होगी कोर्ट के आदेशानुसार की जाएगी।