नाबालिक ने 100 की स्पीड से कार दौड़ाई – मां बेटी को उड़ाया

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के कानपुर में स्कूल बंक कर कार से निकले नाबालिक ने स्कूटी सवार मां बेटी को टक्कर मार दी। जिससे माँ की मौत हो गई। वहीं बेटी के शरीर की कई हड्डियां टूट गई। इस घटना के बाद मृतक महिला के परिजन में कोहराम मच गया घर में मातम का माहौल है। मृतका के पति ने कहा कि आरोपी पर ऐसी कार्रवाई की जाए की अगली बार कोई नाबालिक बच्चा ऐसा ना करें। वही जानकारी में कार नाबालिक लड़के बिना लाइसेंस के चला रहे थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक कार में दो लड़कियां भी थी। सभी नाबालिक थे पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

महिला के पति ने कानपुर किदवई नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना का सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई है जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। पति अनूप मिश्रा के मुताबिक , शुक्रवार दोपहर 3 से 4 के बीच स्कूटी से उनकी पत्नी भावना मिश्रा और बेटी माधवी मिश्रा कहीं जाने के लिए निकली थी। किदवई के साकेत नगर इलाके में एक लग्जरी कार ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। घायल अवस्था में मां बेटी को पीपीएम अस्पताल में ले जाया गया वहीं भावना मिश्रा की मौत हो गई।

इस हादसे को लेकर मृतक महिला की बहन ने कहा कि वे प्रभावशाली लोग हैं हमें सुरक्षा दी जाए वहीं घायल बेटी के बारे में मृतक महिला की बहन ने कहा आज उसका ऑपरेशन है भरोसा नहीं है कि अब वहां कभी जिंदगी में चल पाएगी या नहीं।

हादसे की शिकार हुई स्कूटी सवार महिला ने हेलमेट लगा रखा था लेकिन टक्कर इतनी तेज थी कि उसके बाद भी सिर में चोट आ गई और मौत हो गई वही उसकी बेटी के शरीर की कई हड्डियां टूट गई। इस पूरे मामले को लेकर किदवई नगर पुलिस इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जो की नाबालिक है उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। इसी के साथ कार चलाने वाले नाबालिक के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है।