साधु के भेष में चार चोरो का आतंक , लातो -जूतों से पीटा

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

यूपी की राजधानी लखनऊ में साधु का भेष बना कर घूम रहे युवको को ग्रामीणों ने दबोच लिया। गोसाईगंज के सरैया गांव में साधु का भेष बना कर घूम रहे युवको को ग्रामीणों ने दबोच लिया। गोसाईगंज के सरैया गांव में साधु का भेष धर कर चोरी करने के शक में युवको को ग्रामीणों ने दबोच लिया आरोप हैं कि पकड़े गए युवक सम्मोहित कर कई लोगो से रूपये ऐठ चुके हैं। इसी शक में शनिवार सुबह चार युवको को पकड़ा गया। जिनसे गोसाईगंज पुलिस पूछताछ कर रहीं हैं।

ग्रामीणों का आरोप हैं कि शुक्रवार को गंगाखेड़ा चौराहे पर स्थित दूकान के मालिक आशाराम को सम्मोहित करके उनसे सरसो और नगदी ले उड़े । जबकि साधुओं का कहना हैं कि आशाराम ने स्वेच्छा से दान दिया था। जानकारी के मुताबिक़ दुकानों और महिलाओ को झांसा देकर रुपयों ऐठे गए थे। आरोपी साधु के भेष में आने वाले युवको पर था। शनिवार को दुबारा से यही लोग गांव पहुंचे। जीने ग्रामीणों ने दबोच लिया और आकाश ,अक्षय ,राकेश और अमित हैं। दावा हैं कि शनिवार को सुबह साधु भेष में आए युवक एक दूकान से सरसो कि बोरी चुरा रहे थे। जिन्हे व्यापारी ने दबोच कर शोर मचाया।

मेरठ के रहने वाले प्रसाद में नशीला पदार्थ मिलाकर जिनके नाम राकेश ,अमित ,सागर और अक्षय हैं सभी अपराधी मेरठ के रहने वाले हैं सभी कि उम्र २५ के आस -पास हैं ये पिछले कई दिनों से इलाके में साधु के भेष में थल रहे थे। शुक्रवार को इन लोगो ने एक व्यक्ति को टोलक लगाकर प्रसाद के रूप में नशीला पदार्थ मिलकर खिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया। फिर अपराधियों ने उस व्यक्ति को लूट लिया।