दुनिया को अलविदा बोला.. सहारनपुर के दंपति का सुसाइड लेटर

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • जिंदगी पर कर्ज भारी
  • ज्वेलर्स बीवी समेत गंगा में कूड़ा
  • बाइक से पहुंचे हरिद्वार सुसाइट करने से पहले ली सेल्फी
  • कर्ज में फस गया हूं कोई रास्ता नहीं बचा

सहारनपुर के सौरभ बब्बर ने कर्जदारों से परेशान होकर अपनी पत्नी मोना बब्बर के साथ हरिद्वार में गंगा में कूद कर आत्महत्या कर ली मौत से पहले दोनों ने आखरी सेल्फी ली फिर उसे सुसाइड नोट के साथ दोस्त के व्हाट्सएप पर भेज दिया गंगा में चलांग लगाने से पहले दंपति ने घर वालों को फोन किया था।

सुसाइड नोट में लिखी यह बातें –
मैं कर्ज के दलदल में इस कदर फस गया हूं कि बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा। इसलिए मैं और मेरी धर्मपत्नी अपनी जीवन लीला को समाप्त कर रहे हैं हमारी किशनपुरा वाली प्रॉपर्टी हमारे दोनों बच्चों के लिए है बच्चे अपनी नानी के घर पर ही रहेंगे। हमें किसी और पर भरोसा नहीं है। दोनों बच्चों को अब हम पति-पत्नी उनके हवाले करके जा रहे हैं। जब हम आत्महत्या करेंगे तो व्हाट्सएप पर फोटो शेयर कर देंगे। हमने लेनदारों को अंधाधुंध
ब्याज दिया लेकिन अब नहीं दे पा रहे हैं दुनिया को अलविदा।

दरअसल …..सहारनपुर के किशनपुरा में सौरभ की ज्वेलरी शॉप है लेकिन काफी समय से व्यापार में घटा चल रहा था। इसी बीच उनके ऊपर करोड़ का कर्ज हो गया था। सौरभ ने चार-पांच कमेटिया शुरू की थी जिसमे आपस में पैसा जमा करना और फिर किस्तों पर उधार लेना उन्होंने चलाई थी। लेकिन उनके भी पेमेंट का टाइम आ रहा था और सौरभ के पास पैसे नहीं बचे थे। उधर कर्जदार वसूली के लिए घर आने लगे आखिर में इन सबसे तंग आकर सौरभ ने पत्नी के साथ अपनी जान दे दी बताया जा रहा है। कि करीब 5 कमेटिया सौरभ ने चला रखी थी एक कमेटी में 200 मेंबर थे। और एक मेंबर की 2000 की किस्त थी। सभी कमेटियो क़िस्त की पूरी हो चुकी थी। अब लोगों को पैसा देना था देनदारी की रकम करोड़ पहुंच गई थी।