कोलकाता – 31 साल की लड़की के साथ हुई , इस घटना से सभी की रूह कांप गई

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

कोलकाता के R.G कार मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 9 अगस्त को महिला जूनियर डॉक्टर का शव बरामद हुआ था पहले कहा गया की लेडी डॉक्टर ने सुसाइड किया लेकिन बाद में सामने आया कि डॉक्टर के साथ रेप हुआ है और फिर उसकी हत्या की गई। इस मामले में सिविक वॉलिंटियर्स संजय राय को अरेस्ट किया गया और प्रिंसिपल और सुपरिंटेंडेंट को हटा दिया गया और मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई।

वही जानकारी के मुताबिक , मृतक ट्रेनिंग डॉक्टर के माता-पिता और सहयोगी के साथ जब हम अस्पताल आए तो वहां उन्हें 3 घंटे खड़ा रखा पेरेंट्स हाथ जोड़ते रहे कि हमें एक बार बेटी को दिखाओ लेकिन अस्पताल प्रशासन ने एक न सुनी लेकिन उसके बाद रोते बिलकते मृतक रहे बाद म जब डॉक्टर के पिता बेटी की फोटो खींचकर लाए तो माता-पिता की रूह काँप उसमें देखा कि उसके मुंह में खून था चश्मे को कूंचा गया था। शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था पैर दोनों राइट एंगल में मिले हुए थे जो कि पहले गर्डल के टूटने के बाद ही संभव है।

पीड़ित परिवार को मिले न्याय –
मृतक लेडी डॉक्टर की पड़ोसी महिला ने कहा में प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से अनुरोध करती हूं अगर उन तक मेरी बात पहुंच रही है तो इस मामले में पीड़ित परिवार के साथ न्याय होना चाहिए । मैंने जो कहा वह सच है यह सारी बातें पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कही गई है वह एक होनहार लड़की थी उसने अपनी प्रतिभा से एक्जाम क्रैक किया और डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही थी एक अच्छी डॉक्टर बनने जा रही थी। 31 साल की उस लड़की के साथ इस तरह की घटना बहुत दुखदायी है।