कोलकाता रेप मर्डर केस , आरोपी संजय रॉय ने जुर्म कबूला ..

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • आरोपी संजय ने जुर्म कबूला पॉलीग्राफ टेस्ट में कहा घटना से पहले शराब पी रेड लाइट एरिया गया।
  • वारदात से पहले कोलकाता रेप केस क्या आरोपी संजय राय ने देखा था पोर्न।
  • डॉक्टर की हत्या के आरोपों का चौंकाने वाला कबूलनामा।
  • कोलकाता रेप कांड संजय राय का सच से सामना संजय राय ने कब बोला अपना जुर्म।


कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनिंग डॉक्टर का रेप और मर्डर करने के मुख्य आरोपी संजय रॉय की पॉलीग्राफ टेस्ट रिपोर्ट सामने आई। इसमें उसने मर्डर से पहले क्या-क्या किया इसका पूरा विवरण दिया है। संजय राय ने बताया कि 9 अगस्त को वहां शहर के अलग-अलग रेड लाइट एरिया गया था। लेकिन उसने यौन संबंध नहीं बनाए थे वह ८ , 9 अगस्त की रात को अपने दोस्त सौरभ के साथ बाइक से आरजी कर अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में संजय के दोस्त सौरभ का भाई भर्ती था उसी का हाल-चाल जानने दोनों अस्पताल गए थे । संजय ने बताया कि अस्पताल उसे रात 11:15 बजे वहां सौरभ दोनों अस्पताल से निकलकर शराब पीने का प्लान बनाते। हुए आरजी कर अस्पताल से तकरीबन 1 किलोमीटर दूर 5 पॉइंट नाम की जगह से दोनों शराब खरीद कर सड़क पर ही शराब पीते हैं। इस दौरान दोनों तय करते हैं रेड लाइट एरिया तो सोनागाछी जाते हैं। और वहां बात नहीं बनती यहाँ दोनों साउथ कोलकाता के रेड लाइट एरिया चेतला जाने का फैसला करते हैं। इसके अलावा उसने यह भी स्वीकार किया कि उसने एक लड़की के साथ छेड़खानी भी की थी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज है संजय राय ने यहां पर बताया कि इस दौरान उसने अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल की थी और उसे न्यू फोटोस मांगी थी गर्लफ्रेंड उसे न्यूड फोटो भेजती है।

ऐसा है पूरा विवरण –

  • संजय राय ने 8 अगस्त की उस काली रात का पूरा विवरण दिया। संजय राय ने अपने दोस्त के साथ उसके कोई एक बारे में जानकारी ली जानकारी लेने आरजी अस्पताल मेडिकल कॉलेज पहुंचा उसके दोस्त का भाई वहां पर भर्ती था करीब रात 11:15 बजे रात में रॉय और उसके दोस्त अस्पताल से निकले और शराब पीने का फैसला किया दोनों ने शराब खरीदी और सड़क के किनारे ही पीने।
  • पॉलीग्राफ़ टेस्ट की रिपोर्ट आने के मुताबिक चेतला जाते हुए दोनों ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी।
  • चेतला में उसके दोस्त ने एक महिला के साथ सेक्स किया जबकि संजय राय बाहर खड़ा अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था इसी दौरान राय ने गर्लफ्रेंड से उसके न्यूड तस्वीर मांगी जो उसने भेज दी।
  • सुबह के 4:00 सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा की राय थर्ड फ्लोर पर स्थित सेमिनार हॉल के कॉरिडोर में जा रहा है। राय सेमिनार हॉल में पहुंचा जहां से राय चौथी मंजिल पर स्थित ट्रामा सेंटर चला गया।
  • सुबह 4:00 बजे सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है की राय थर्ड फ्लोर पर स्थित सेमिनार हॉल के कॉरिडोर में जा रहा था।
  • रॉय सेमिनार हॉल में पहुंचता है जहां पीड़िता सो रही थी वह सीधे उसका मुंह और गला दबा देता है पीड़िता थोड़ा झटपटी है और फिर बेहोश हो जाती और इस बीच उसका रेप करता है और उसकी हत्या कर वहां से निकल जाता है। इस बीच उसका ब्लूटूथ क्राइम सीन पर छूट जाता है। इसके बाद वहां से निकल कर कोलकाता पुलिस अधिकारी अनुपम दत्ता के घर जाकर सो गया।

सीबीआई जांच में संजय राय उसके दोस्त द्वारा बताई गई सारी लोकेशन कॉल डाटा रिकॉर्ड से मैच हो रही है सूत्रों के मुताबिक राय के मोबाइल फोन पर बड़ी मात्रा में अश्लील सामग्री पाई गई थी। इसमें भाई बहनों के भी सेक्सुअल रिलेशन वाले वीडियो भी शामिल थे। वही डॉक्टर के शरीर के पास एक ब्लूटूथ डिवाइस पाया गया जिससे राय की गिरफ्तारी हुई है।