कोलकाता रेप मर्डर केस – टीएमसी ने रोकी बीजेपी सांसद की गाड़ी

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


पश्चिम बंगाल में राज्य सचिवालय तक मार्च के दौरान प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई के विरोध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से बुलाए 12 घंटे के बंद के कारण बुधवार को कई हिंसा में जनजीवन प्रभावित हुआ राजधानी कोलकाता में सड़कों पर चहल-पहल कम है …हालांकि बाजार और दुकान पहले की तरह खुली है स्कूल और कॉलेज खुल रहे हैं लेकिन ज्यादातर निजी कार्यालय में कर्मचारियों की उपस्थिति बेहद कम है क्योंकि उन्हें घर से काम करने को कहा गया है

बीजेपी ने 12 घंटे का बंगाल बंद बुलाया
कंतपाड़ा में भाजपा नेता फायरिंग हुई
नदीग्राम में विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी

इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक अज्ञात शख्स बीजेपी के स्थानीय नेता प्रियांगु पांडे की कार पर फायरिंग कर रहा है। हमलावर ने पांडे की कार पर छह राउंड फायरिंग की इस फायरिंग में कार का शीशा टूट कर गोली ड्राइवर को लगती है प्रियांगु भी इस हमले में घायल हो जाते हैं इस हमले में कुल दो लोग घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

उन्होंने कहा कि एसपी ने मंगलवार को ही कह दिया था कि भाटपार में भाजपा का कोई आदमी बंगाल बंद के वक्त दिखाना नहीं चाहिए। अर्जुन सिंह ने कहा कि जिन दो लोगों पर हमला हुआ है उनमें से एक कि हालत गंभीर है। बीजेपी लीडर ने कहा कि टीएमसी के पास अब कुछ बचा नहीं इनके पास दो ही चीज हैं पुलिस और गुंडा इनके खिलाफ प्रदर्शन करके भी कुछ नहीं होने वाला है। हमें प्रतिक्रिया के बारे में सोचना पडेगा। अर्जुन सिंह ने इस घटना के विरोध को लेकर कहा कि पहले तो जान ही बचा ली जाए उसके बाद कुछ किया जाएगा।

ड्राइवर को भी गोली मारी गई दो लोग गंभीर रूप घायल –
उन्होंने कहा कि आज पार्टी नेता अर्जुन सिंह के घर जा रहा था हम कुछ दूर चले गए थे कि भाटपार नगर पालिका नगर पालिका को जेटिंग मशीन से सड़क को ब्लॉक कर दिया। जैसे ही हमारी गाड़ी रुकी करीब 50-60 लोगों ने गाड़ी को निशाना बनाया। मेरी गाड़ी पर 7 से 8 बम फेके गए और फिर ६ -7 राउंड फायरिंग की गई पुलिस ने सहयोग किया और जानकारी दी। मेरी सुरक्षा वापस ले ली गई और फिर यहां घटना हुई भाजपा नेता ने यहां भी बताया कि उनके ड्राइवर को भी गोली मारी गई साथ अन्य लोगों में से दो लोग गंभीर रूप से घायल है।