बरेली में गैंगरेप रेप पीड़िता ने डीजल छिड़ककर लगाई आग

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

बरेली के भोजीपुरा में दुष्कर्म की शिकार नवी की छात्रा ने आत्महत्या कर लिया। आरोपी पक्ष की दबंगई से डरा परिवार 26 अगस्त को हुई घटना की पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा सका। इसके अगले दिन दरिंदगी से आहत पीड़िता ने जान दे दी। इस घटना की सूचना पर एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भोजीपुरा क्षेत्र के गांव की रहने वाली 15 साल की छात्रा के साथ उसी के स्कूल के दो छात्रों ने रेप किया था। छात्र 26 अगस्त को पड़ोस में गई थी। तभी अचानक से दोनों आरोपी उसे खेत में ले गए और एक दोस्त ने किशोरी के हाथ पकड़ लिया और दूसरे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर बड़ी बहन मौके पर पहुंची तो दोनों आरोपी भाग गए।

डीजल छिड़ककर लगाई आग –
मंगलवार को माता-पिता घर लौटी तो बड़ी बेटी ने पूरी घटना बताई। किसान ने अपने भाई को आरोपियों के घर भेज तो वहां दोनों आरोपी छात्रों ने धमकी दी । इसके बाद छात्रा के पिता खेत पर चले गए। इसी दौरान पीड़िता ने अपने आप पर डीजल उड़ेलकर आग लगा ली। परिजनों ने देखा तो किसी तरह आग बुझाई और उसे तुरंत अस्पताल ले गए ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट और विवेचना में जो साक्षी सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

मुख्य आरोपी को लेकर फंसा पेज –
पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है जो आठवीं कक्षा का छात्र है। पुलिस इस को मुख्य आरोपी मान रही है जबकि किशोरी के परिजन फरार छात्रों को मुख्य आरोपी बता रहे। पुलिस ने दोनों लड़कों के बारे में जानकारी की तो पता लगा की छोटी उम्र से ही वह बिगड़े गए हैं। पकड़े गए आरोपों का मोबाइल फोन आपत्तिजनक चीजों से भरा मिलने की बात सामने आए इनके घर वालों की छवि दबंग के तौर पर है। यही वजह थी कि मृतका के परिजन रिपोर्ट लिखने से कतरा रहे थे।