पीएम नरेंद्र मोदी ने वंदे भारत ट्रेन का किया शुभारम्भ ,इधर कटा बवाल

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • बीजेपी कार्यकर्ता ने लड़की से की बदसलूकी
  • पीएम ने दिखाई हरी झंडी ,इधर कटा बवाल
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने वंदे भारत ट्रेन का किया शुभारम्भ ,इधर कटा बवाल
  • पहले ही दिन मेरठ -लखनऊ वंदे भारत में लड़की से छेड़खानी हो गई

मेरठ से लखनऊ तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात मिल गई। शनिवार को मेरठ सिटी पर हुए भव्य समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 12:57 बजे वर्चुअल हरी झंडी दिखाकर वंदे भारत को लखनऊ के लिए रवाना किया। पहले दिन ट्रेन में 200 स्कूली बच्चों समेत 500 यात्रियों ने निशुल्क यात्रा की क्योंकि रविवार से वंदे भारत नियमित चलेगी। लेकिन पहले ही दिन वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के फर्राटा भरने के पहले ही दिन हंगामा हो गया। इसमें यात्रा कर रही एक महिला और उसके साथी ने गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना है की ट्रेन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें परेशान किया और उनके साथ बदसलूकी की गई। उसने कहा एक व्यक्ति ने हमारा रास्ता रोक दिया और दावा किया कि यहां केबिन बीजेपी मेंबर्स के लिए आरक्षित है। उसने हमें वहां से गुजरने की इजाजत नहीं दी जब हमने लौटने का प्रयास किया तो स्थिति और बिगड़ गई थी बहस और मारपीट हुई। युवती दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है और सोशल मीडिया इनफ्लुएंस है वहां वंदे भारत के शुभारंभ की वीडियो बनाने दिल्ली से अपने भाई के साथ आई थी। इस घटना के बाद चलती ट्रेन में जमकर हंगामा हुआ। आरपीएफ के अधिकारी हंगामा को शांत करने में जुटे रहे हैं।

कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर सवाल उठाए –
महिला के भाई ने खुद को भाजपा समर्थक बताया उसने कहा कि ट्रेन के उद्घाटन को कवर करने के लिए उसे आमंत्रित किया गया था और इस घटना पर आक्रोश जताते हुए उसने कहा कि भाजपा ने हमें इनफ्लुएंस के रूप में बुलाया था वे ट्रेन को अपनी निजी संपत्ति बता रहे हैं। और मेरी बहन के साथ दूर व्यवहार कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने एक पर पोस्ट किया –
यह पूरी तरह से आज स्वीकार है ट्रेन सार्वजनिक संपत्ति है यह व्यक्तिगत या बीजेपी की प्रॉपर्टी नहीं कांग्रेस पार्टी की ओर से वायरल क्लिप शेयर करते हुए कहा गया यह वीडियो भाजपा के चाल ,चरित्र और चेहरे की गवाही देता है।