युवक मंगल दल द्वारा खेल-कूद प्रतियोगता का किया गया आयोजन

रीडर टाइम्स संवाददाता
हरिपाल वर्मा

शाहजहांपुर:- युवक मंगल दल द्वारा खेल-कूद प्रतियोगता का आयोजन ग्राम पंचायत चौढेरा में किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत रिलायन्स पावर परियोजना के सीएसआर प्रबन्धक कुमार अवनीश ने माँ सरस्वती के चित्र के सामने दीप प्रज्वलित कर की। खेलकूद प्रतियोगता में जूनियर लड़कियों की 100 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान रेशमा ,द्वितीय रोशनी और तृतीय शिवानी और रोशनी संयुक्त रूप से रही,200 मीटर लड़कियों की दौड़ में प्रथम सरिता, द्वितीय अनामिका तथा तृतीय स्थान रोली ने प्राप्त किया। 100 मीटर सीनियर लड़कियों की दौड़ में प्रथम स्थान रीमा,द्वितीय स्थान लक्ष्मी तथा तृतीय स्थान अंशिका ने प्राप्त किया। 200 मीटर सीनियर लड़कियों की दौड़ में प्रथम स्थान अंशिका ,द्वितीय स्थान संयुक्त रूप से आकांक्षा और सोनम तथा तृतीय स्थान संयुक्त रूप से अंजलि और शशि ने प्राप्त किया। 400 मीटर जूनियर दौड़ में आराध्या और नेहा ने बाजी मारी। 400 मीटर सीनियर दौड़ में शिखा, अंशिका और सुहानी ने बाजी मारी।

उधर बालकों की दौड़ में 800 मीटर सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान परविंदर द्वितीय स्थान आशीष और तृतीय स्थान अभिषेक ने प्राप्त किया। 100 मीटर सीनियर वर्ग में सुमित,अंशप्रेम और नितिन ने बाजी मारी। 200 मीटर सीनियर वर्ग में अभिषेक ,शिवम और अनीश विजेता रहे। 400 मीटर सीनियर वर्ग में आशीष,रानी और अनमोल ने बाजी मारी। जूनियर 100 मीटर दौड़ बालक वर्ग में अरुण,राजा और जीतू विजेता बने। जूनियर 400 मीटर में ओम जी धीरेंद्र और धनराज विजेता बने। 200 मीटर जूनियर में उदय,अंशुल और ओम ने बाजी मारी। खो- खो जूनियर विजेता टीम में मुस्कान, मधु, चांदनी, जूली,खुशबू,गौरी, अनुष्का और शिवानी शामिल रही।खो- खो सीनियर वर्ग लड़कियों के वर्ग में काजल, मुस्कान, जूली, राशि, शालिनी, छाया, आकांक्षा और दिपाली मौजूद रही।

कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी मोहित कुमार, अनुराग, युवक मंगल दल के अध्यक्ष इंद्रजीत वर्मा, उपाध्यक्ष किशन कुमार वर्मा, मंत्री नवनीत वर्मा, सुधीर यादव, गौरव मिश्रा, सहायक विकास अधिकारी नारायण सिंह, नेहा कुशवाहा, हरपाल वर्मा,अभय कुमार सिंह, कुणाल, ऋषभ, अतुल और घनश्याम सहित क्षेत्र के तमाम बच्चे और क्षेत्रीय नागरिक मौजूद रहे।