डॉली चायवाला इवेंट के इतने लेते हैं पैसे …जाने चौंकाने वाली कीमत

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

हैदराबाद में माइक्रोसॉफ्ट के सह – संस्थापक बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद जबरदस्त तरीके से वायरल हुए डॉली चायवाला नागपुर के फेमस चाय विक्रेता डॉली चायवाला अब इवेंट्स और प्रोग्राम के लिए एक चर्चित नाम बन चुके हैं। दरअसल… कुवैती फूड ब्लॉगर डॉली को अपने यहां बुलाना चाहता था लेकिन उनकी मांगे सुनकर वह चौंक गया फूड ब्लॉगर ने डॉली चायवाला को बुलाने में आने वाले खर्च को लेकर चौंकाने वाला दावा किया। उन्होंने कहा कि मेरी बात तैय्यब फखरुद्दीन के एक शख्स से हुई। उन्होंने कहा मैं डॉली चायवाला को कुवैत बुलाना चाहता था लेकिन इस आदमी की इतनी सारी डिमांड्स है कि मैं अपने अस्तित्व पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिया।

डॉली चाय वाला इवेंट कीमत –
डॉली चायवाला कितना चार्ज करता है 2,000 दीनार यानी 5 लाख रूपये। यह लगभग 2,000 या 2,500 कुवैती दिनार के आस -पास लेता है। बस इतना ही नहीं ब्लॉगर ने बताया कि 2,500 कुवैती दिनार चार्ज करने के अलावा साथ ही एक और व्यक्ति उसके साथ आएगा 4 या 5 स्टार होटल बुक होना चाहिए और यह चार्ज केवल एक दिन के लिए है। डॉली चायवाला की लोकप्रियता और उनकी सेवाओं की मांग इतनी बढ़ गई है। कि लोग अब उनके चार्ज को लेकर हैरान हो रहे हैं। उनकी अनोखी यात्रा उन्हें न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान दिला रही है।

डॉली चायवाला को जो अपनी अनोखी चाय बनाने की स्टाइल और अनोखी पर्सनालिटी के लिए जाने जाते हैं वहां उसे समय सुर्खियों में आए जब उन्होंने हैदराबाद में माइक्रोसॉफ्ट के सह – संस्थापक बिल गेट्स को चाय पिलाई थी इस इवेंट के बाद डॉली चायवाला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और उनकी पहचान पूरे देश में फैल गई।

डोली चायवाला का असली नाम क्या है इसकी जानकारी आमतौर पर नहीं दी जाती। लेकिन वह अपनी चाय की दुकान (डॉली की टपरी) के नाम से जाने जाते हैं। उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई कि अब वह विभिन्न इवेंट्स और कार्यक्रमों में बुलाए जाते हैं। इसके लिए भारी फीस भी चार्ज करते हैं। उनकी इस यात्रा में उन्हें न केवल नागपुर में बल्कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी एक चर्चित नाम बना दिया है।