पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस में शामिल

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • कांग्रेस में शामिल हुए विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया
  • जुलाना सीट से मिल सकती है विधानसभा चुनाव की टिकट
  • विनेश ने कहा कि आज मुझे एक नया मंच मिला
  • विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस में शामिल
  • कांग्रेस में शामिल होने के बाद क्या बोले बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट
  • विनेश – बजरंग दोनों कांग्रेस में शामिल होंगे बीजेपी में क्यों मची खलबली
  • कांग्रेस की टिकट पर इन सीटों से चुनाव लड़ेंगे।

हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया की राजनीति में एंट्री हो चुकी है। दिल्ली में शुक्रवार को दोनों कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। इससे पहले दोनों ने कांग्रेस अध्यक्ष में मल्लिकार्जुन खरगे से उनके आवास पर मुलाकात की। भाजपा में शामिल होने के बाद दिनेश फौगाट ने कहा की उम्मीद पर खडा उतरने की कोशिश रहेगी

विनेश फोगाट ने कहा कि ..बुरे समय में पता लगता है कि आपके साथ कौन है हम जब सड़कों पर घसीटे जा रहे थे। तो भाजपा को छोड़कर सभी दल हमारे साथ थे। मुझे खुशी है कि मैं ऐसे दल के साथ में हूं जो महिलाओं के हित में खड़ी है। उनकी लड़ाई संसद से सड़क तक लड़ने के लिए तैयार है। हम हर उसे महिला के साथ हैं जो खुद को पीड़ित महसूस करती हैं।

वही बजरंग पूनिया ने कहा कि .. कांग्रेस और देश को मजबूत करेंगे भाजपा हमारे साथ खड़ी नहीं हुई। कांग्रेस में आने पर आलोचना हो रही है । विनेश फौगाट ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से पहले रेलवे से इस्तीफा दे दिया । कांग्रेस पार्टी ने एक पर दोनों के साथ एक तस्वीर साझा की है।

आम आदमी पार्टी से सभी पर दोस्त से गौतम का इस्तीफा –
आम आदमी पार्टी से सभी पर दोस्त से गौतम का इस्तीफा –
सीमापुरी से विधायक राजेंद्र पाल गौतम ने आम आदमी पार्टी के सभी पदों और सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी उन्होंने पोस्ट साझा कर लिखा कि सामाजिक न्याय व सभी क्षेत्रों में बहुजन समाज की हिस्सेदारी तथा भागीदारी के संघर्ष को गतिमान करने के लिए मैं आम आदमी पार्टी से सभी पदों व सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं जय भीम ,

विनेश फोगाट ने कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ चलाए गए आंदोलन पर भी विनेश फोगाट ने बात की ओलंपिक पहलवान ने कहा हमारी लड़ाई अभी तक खत्म नहीं। कोर्ट में केस चल रहा है हमने खेल में कभी हार नहीं मानी तो यहां भी हार नहीं मानेंगे। हम अपने लोगों का भला करेंगे। मैं अपनी बहनों को बताना चाहती हूं। कि आपके साथ खड़ी रहूंगी हमने महसूस किया था कि कांग्रेस हमारे साथ रही और हम दावा करते हैं कि आपके साथ भी खड़े रहेंगे।

सीटों को लेकर फस रहा आप कांग्रेस में पेज-
हरियाणा कॉंग्रेस कमेटी प्रदेश में किसी भी दल के साथ गठबंधन से इंकार कर चुकी हैं। हालाँकि लोकसभा चुनाव आप के साथ इण्डिया गठबंधन के तहत मिलकर लड़ा था। आप उसी फार्मूले के तहत विधान सभा चुनाव में भी गठबंधन चाह रही हैं। और 10 सीटे मांग रही हैं। लेकिन कॉंग्रेस हाईकमान 5 से 7 सीटे देने को तैयार हैं। इसके अलावा सपा की हरियाणा में अपनी सियासी जमीं तलाश रही हैं और वह भी पांच सीटे मांग रही हैं।