भीड़ पिटकर मार देती .. इस डर से जान दी

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

जौनपुर जिले के लाइनबाजार क्षेत्र के शिवापार गांव में मंगलवार को बच्चा चोरी करने की शंका में ग्रामीणों ने एक संदिग्ध को दौड़ा लिया। इस पर लोगों की डर के कारण राजमार्ग पर बने फुट ओवर ब्रिज की रेलिंग पर युवक चढ़ गया। घंटो की मशक्कत के बाद भी वहां नहीं उतरा अंत में उसने कूद कर जान दे दी घटना से हड़कंप मच गया।

लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन उतरा नहीं। पुलिस ने मदद के लिए फायर ब्रिगेड को बुला लिया। फायर विभाग के कर्मचारी ब्रिज के एक तरफ से चढ़ते तो युवक दूसरी तरफ से भाग जाता। जब दूसरी तरफ से चढ़ते तो ब्रिज में से आगे निकल जाता है। इस तरह 8 घंटे तक पुलिस को छक्कता रहा। दोपहर में शुरू हुई बारिश के इस पकड़ा – पकड़े जैसे खेल को विराम दे दिया। बारिश होते ही युवक धड़ाम से करीब 100 फीट नीचे सड़क पर गिर पड़ा और गिरते ही उसकी मौत हो गई। मामला लाइन बाजार क्षेत्र के शिवापार गांव का है।

ग्रामीणों की माने तो यहां दोनों बच्चा चोर है एक भागते समय पकड़ा गया और दूसरा भाग कर फुट ओवर ब्रिज पर चढ़ गया। बार-बार कूदने की धमकी देता रहा। आखिरकार उसने 9 घंटे के बाद कूद कर जान दे दी। थाना प्रभारी किशोर कुमार चौबे ने ओवर ब्रिज पर चढ़े व्यक्ति को मानसिक रोगी बताया है।

माना यह भी जा रहा है कि लंबे समय तक बिना कुछ खाए पिए ऊपर चढ़े रहने के दौरान गश्त खाकर भी गिर सकता है फिलहाल पुलिस युवक के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर रही है।