मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने की आत्महत्या

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • मलाइका अरोड़ा पर टूटा दुखों का पहाड़ पिता का हुआ निधन
  • मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड
  • एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता की संदिग्ध मौत
  • मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या छत से कूद कर दी जान
  • छत से गिरे मलाइका अरोड़ा के पिता दर्दनाक मौत घर पर पहुंची पुलिस
  • नहीं रहे मलाइका के पिता
  • रोते हुए घर पहुंची मालिका अरुण
  • सबसे पहले पहुंचने वालों में अरबाज खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की मौत हो गई। अनिल ने बुधवार को छत से कूद कर आत्महत्या की है। घटना सुबह 9:00 की है घटना के बाद अनिल अरोड़ा का परिवार और उनके जाने वाले सदमे में है। बांद्रा पुलिस ने फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज की है और मामले की जांच की जा रही हैं घटना की खबर लगते मलाइका के एक्स हस्बैंड अरबाज खान वहां पहुंच गए थे बाद में उनकी बहन अलवीरा भी दिखाई थी मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला फॉरेंसिक टीम और पुलिस घटना की जांच की जा रही है।

तीसरी मंजिल से कूद कर दी जान ..बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित अपने घर की तीसरी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। यह घटना आज सुबह 9:00 के करीब की बताई जा रही है फिलहाल एक्ट्रेस के पिता का शव बाबा अस्पताल में रखा गया है।

मलाइका के घर पहुंच रहे फ़िल्मी सितारे-
मलाइका अरोड़ा के घर उनके करीबियों और फिल्मों सितारों ने आना भी शुरू कर दिया मलाइका अरोड़ा की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान उनके घर पहुंची अनन्य पांडे और उनके पिता चिंकू पांडये भी बिल्डिंग में पहुंच गए हैं इसके अलावा हेलेन ,सूफी चौधरी, किम शर्मा और प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी भी यहां आए हैं।

मुंबई पुलिस ने कहीं यह बात मीडिया से बातचीत में मुंबई पुलिस के अफसर ने मामले को लेकर अपडेट दी है उन्होंने कहा कि अनिल की बॉडी मिली हैं। वह छठी मंजिल पर रहते थे अभी हम जांच कर रहे हैं फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है बॉडी अभी पोस्टमार्टम के लिए जा रही है। प्राइमा फेसिया ये खुदकुशी का मामला लग रही है। उन्होंने ऐसा क्यों किया। इसकी वजह क्या ..पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के इस मुश्किल वक्त में अरबाज खान साथ खड़े नजर आए वह तुरंत मलाइका के मायके पहुंचे उन्हें मलाइका की मां के घर के बाहर देखा जा सकता है एक्टर के अलावा पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है।

माता-पिता का हो गया था तलाक –
अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार से थे उनका परिवार बॉर्डर पर बसे पर फाजिल्का जिले का रहने वाला था। अनिल अरोड़ा ने भारतीय मर्चेंट नेवी में नौकरी की। अनिल अरोड़ा ने जायस पोलीकार्प से शादी की थी। जो मलयाना क्रिश्चियन परिवार से आती है। कपल के दो बच्चे मलाइका और अमृता है। मलाइका जब 11 वर्ष की थी तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया। तो मलाइका ने इंटरव्यू में बताया कि मां और पिता के अलग हो जाने के बाद उन्होंने अपनी मां को अलग ही नजर से देखा मलाइका की मां ने दोनों बेटियों को अकेले पाला था। मलाइका ने बताया कि इसी वजह से वहां भी इतनी इंडिपेंडेंट है।