बरेली का फर्जी डिग्री मामले का भंडाफोड़ 3.69 करोड रुपए की धोखाधड़ी

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

बरेली में फर्जी डिग्री मामले में जेल भेजे गए शेर अली जाफरी के साझेदारी विजय शर्मा ने काली कमाई से करोड़ों रुपए का साम्राज्य खड़ा कर दिया है मामूली ड्राइवर से करोड़पति बने विजय ने बरेली से लेकर बदायूं तक महंगे भूखंड खरीदे हैं। इतना ही नहीं शांति विहार के सत्योदय स्कूल वाली गली में स्थित उसका जानेश्वरी नारेश चैरिटेबल अस्पताल भी बिना पंजीकरण के चल रहा है अब स्वास्थ्य विभाग से सील करने की तैयारी कर रहा है।

फर्श से अर्श तक कैसे पहुंचा विजय शर्मा –
डीफार्मा की फर्जी डिग्रियां बाटकर 379 छात्र-छात्राओं से 3.69 करोड रुपए की ठगी के मामले में वांछित विजय शर्मा के कुछ साल पहले तक खुद की करसारटेंसी चलता था और जाफरी नाम व्यक्ति से अनुबंध के बाद उसने अकूत संपत्ति बनाई।

लग्जरी गाड़ियों का भी है शॉपिंग –
विजय शर्मा लग्जरी गाड़ियों का भी शौकीन है उसके पास तीन लग्जरी गाड़ियां हैं फर्जीवाड़ा कर करोड़ों रुपए कमाने के बाद वहां नेताओं के संपर्क में था। कैंट विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था।

एसआईटी जुटा रही ब्यूरो-
सूत्रों के मुताबिक, विजय शर्मा पर ₹25000 का इनाम घोषित किया गया हैं। एसआईटी उसकी संपत्तियों का ब्यौरा भी जुटा रही है। फर्जी डिग्रियां देकर छात्र-छात्राओं से की गई ठगी के मामले में जाफरी और विजय शर्मा के कुछ करीबी अभी पुलिस के रडार पर हैं उनकी भी गोपनीय जांच की जा रही है।