लखनऊ में विधायक आवास में युवक की लाश मिली

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बर्लिगटन चौराहे के पास ओसीआर बिल्डिंग परिसर (विधायक निवास) में जीने के पास मंगलवार सुबह 18 वर्षीय युवक का शव मिला। शव देख धड़कन मच गया। हाथ पैर में चोट के निशान है। हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव कि शिनाख्त नहीं हो सकी है। डीसीपी मध्य रवीना त्यागी समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि… हमें सूचना मिली थी कि हुसैनगंज इलाके की इस बहुमंजिला इमारत में घायल अवस्था में एक युवक मिला है। हमारी टीम ने यहां पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई हैं … हालांकि बॉडी पर चोट के कई निशान है उसके पास से मोबाइल फोन या कोई कागजात भी बरामद नहीं हुए हैं। हालांकि किसी विधायक के निवास परिसर के शव मिला इसको लेकर कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

अंदेशा बिल्डिंग के ऊपर से फेंका –
स्थानीय लोगों ने अंदेशा जताया कि शायद युवक को बिल्डिंग के ऊपर से फेंका गया हालांकि …इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। पुलिस कई अलग-अलग बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है। एक पहलू यह भी देख रही है। कि युवक को कहीं बाहर मारापीटा गया और फिर वहां ले जाकर फेंक दिया गया। मृतक के पास से ना तो कोई मोबाइल मिला ना ही कोई अन्य दस्तावेज इसलिए पहचान करने में दिक्कत आ रही है।