भाजपा पार्षद के दबाव से एक वर्दीधारी को अपनी वर्दी उतारनी पड़ गई

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • भाजपा पार्षद ने दी वर्दी उतारने की धमकी तो एएसआई ने उतार दी वर्दी
  • मध्य प्रदेश भाजपा पार्षद ने दी वर्दी उतारने की धमकी
  • भाजपा नेता की धमकी के बाद एएसआई ने फड़ी वर्दी
  • पार्षद ने दी धमकी एएसआई ने फाड़ी वर्दी

प्रदेश में पुलिसिंग का स्तर जीरो हो गया है अपराध अनियंत्रित है अपराधी बेखौफ और पुलिस कहीं लाचार तो कहीं दबाव में है। यह मामला सिंगरौली के बैढन थाने का बताया जा रहा है जहां भाजपा पार्षद के दबाव से पुलिसकर्मी इतना परेशान हो गया कि अपनी वर्दी तक फाड़ दी थी। यानी मुख्यमंत्री मोहन यादव के प्रभाव में गृह विभाग की दशा और दिशा दोनों बिगड़ चुकी हैं जनता को न्याय कैसे मिलेगा जब पुलिस को ही अपनी वर्दी पढ़नी पड़ रही है। कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमलावर है एक पुलिस वाले ने पार्षद के दबाव में अपनी ही वर्दी फाड़ डाली।

सिंगरौली पुलिस के द्वारा लिए गए एक्शन की भी बात सीसीटीवी फुटेज एक थाने का लग रहा है। इसमें कुछ पुलिस वाले और अन्य लोग नजर आ रहे हैं। एक व्यक्ति और एक पुलिसकर्मी के बीच बहस बाजी हो रही है। इस बीच वह पुलिसकर्मी अपनी वर्दी निकाल कर फेंक देता है। बाकी लोग उसे समझाते हुए नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जो लोग नजर आ रहे हैं उन्हें तत्कालीन बैढ़न थाना प्रभारी सिंगरौली नगर निगम वार्ड क्रमांक 44 की पार्षद कुंवारी गुप्ता और अधिकारियों सहित कई लोग शामिल है। वर्दी निकलने वाले पुलिसकर्मी एएसआई विनोद मिश्रा है। उनकी पार्षद के पति अर्जुन दास गुप्ता से बहस हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक… पूरा मामला नवंबर , दिसंबर 2023 का है।

यह मामला सिंगरौली नगर निगम वार्ड नंबर 44 से जुड़ा हुआ है। एएसआई विनोद मिश्रा के घर के सामने से एक नाली निकाली हुई थी। बार-बार नाली को खुदवा कर छोड़ दिया जाता था। एएसआई को आने -जाने में दिक्कत होती थी। नाली नहीं बनने कि स्थिति में नाली पाट दी। इसके बाद पार्षद के पति नगर – निगम के अधिकारी और एएसआई तीनों यह मामला लेकर थाने पहुंचे। एएसआई विनोद मिश्रा और पार्षद के पति अर्जुन दास गुप्ता के बीच बहसबाजी हुई। बताया जा रहा है कि … इस दौरान पार्षद के पति ने एएसआई की भर्ती उतरवाने की बात कही तभी एएसआई ने वही अपनी वर्दी उतार कर फेंक दी। सिंगरौली पुलिस ने बताया कि मामला थाना कोतवाली बैढ़न का है। इस मांमले संबंध में सिंगरौली पुलिस ने प्रेस नोट भी जारी किया। इसमें बताया गया की मामला लगभग आज से 9 महीने पुराना है सिंगरौली पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता की ओर से इसकी जांच कराई गई थी। जांच में पाया गया कि पुलिसकर्मी और पार्षद के पति के बीच जमीन से जुड़ा मामला हुआ था।