दिल्ली के करोल बाग़ इलाके में मकान गिरने का दुखद हादसा

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

करोल बाग़ इलाके में एक दो मंजिला मकान ढह गया। जिसके बाद वहां कोहराम मंच गया। मलबे में दबकर तीन लोगो की मौत हो गई। वही 14 लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। सुचना पर दमकल विभाग की और रेस्क्यू आपरेशन में सहायता के लिए पांच गाड़िया घटना स्थल पर भेजी। टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। इस हादसे में ३ लोगो की मौत हो गई हैं। जबकि 14 लोग घायल हो गए हैं। इससे पहले आज सुबह इलाके में इमारत का कुछ हिस्सा ढह गया अभी भी मलबे में कुछ लोगो के फंसे होने की आशंका हैं।

हादसा होने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची हैं। दिल्ली अग्निशमन सेवा ने सर्च और रेस्क्यू आपरेशन में सहायता के लिए पांच गाड़िया घटनास्थल पर भेजी हैं। दिल्ली फायर ब्रिगेट को आज सुबह 9.11 बजे इमारत ढ़हने के संबंध में काल आई। बता दे कि ढ़हने वाली बिल्डिंग करीब 25 वर्ग गंज क्षेत्र में फैली हुई थी। जो पुरानी थी। हादसे के बाद अब तक 12 लोगो को बचाया जा चुका हैं।

दिल्ली के अगले मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने जा रही आतिशी ने इस घटना को लेकर कहा हैं कि वहां रहने वाले लोगो और पीड़ितों की हर संभव मदद करे। हादसे को लेकर निगम मेयर से भी हुई हैं। इस साल बहुत बारिश हुई हैं। सभी दिल्ली वासियो से मेरी अपील हैं कि निर्माण तो तुरंत प्रशासन और निगम को बताए। सरकार तुरंत आपकी मदद करेगी।