मथुरा – बीटेक की छात्र के साथ हॉस्टल इंचार्ज ने की अभद्रता , चिखती रही सहेलियां

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

मथुरा में बीटेक की एक छात्रा को हॉस्टल इंचार्ज ने कमरे में बंद करके पीटा घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में है। तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

उत्तर प्रदेश के मथुरा के एक हॉस्टल की वार्डन और इंचार्ज समेत तीन लोगों पर एक छात्रा के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं। आरोपियों ने कथित तौर पर छात्र को कमरे में बंद करके बुरी तरह पीटा घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। आरोपी वार्डन समेत 3 पर केस दर्ज है।

बताया जा रहा कि… हॉस्टल खाली करने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। इस बात को लेकर हॉस्टल इंचार्ज गुस्सा था। इसी गुस्से में वह मारपीट पर उतारू हो गया। वहीं पीड़िता छात्रा की पुकार सुनकर सहयोगी छात्रों ने बीच बचाव किया तब जाकर उसकी जान बची

दरअसल , पूरा मामला जैत थाना क्षेत्र के अच्छाई हाईवे स्थित लवी हॉस्टल का इस हॉस्टल में एक निजी विवि से बीटेक के (थर्ड सेमेस्टर) कर रही छात्रा कीर्ति सेंगर रह रही थी । उसने बताया कि वह मूल रूप से जिला हाथरस की रहने वाली है। अगस्त 2022 से इस लवी गर्ल्स हॉस्टल में रहती आ रही है। लेकिन मंगलवार 17 सितंबर शाम वहां हॉस्टल खाली कर करके और हिसाब करके दूसरी जगह शिफ्ट हो रही थी तभी वहां रह रही वार्डन रूबी ने उस पर टिप्पणी कर दी। इस पर पीड़िता ने उसे जवाब दे दिया। बस फिर क्या था …इसको लेकर हॉस्टल मलिक वार्डन सब उस पर भड़क उठे और उन्होंने कीर्ति पर हमला बोल दिया। कहासुनी के बाद इंचार्ज जयपाल उसका भाई वह वार्डन रूबी तीनों ने गेट बंद करके उसे बुरी तरह पीटा के चिल्लाने पर मित्र मोहिनी ,आस्था ,खुशी व हॉस्टल की अन्य लड़कियों ने जैसे तैसे मुझे बचाया।

इस बाबत पीड़िता ने घर वालों को खबर कर दी। तो परिजन मौके पर पहुंचे इसके बाद थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।