एमपी में ट्रक ने ऑटो को रौंदा , सात की मौत

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
मध्य प्रदेश के दमोह में एक ऑटो और ट्रक में जोरदार टक्कर होगी जिससे ऑटो ट्रक के नीचे दब गया । इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई चार लोग घायल हो गए।

  • क्रेन की मदद से ऑटो को बाहर निकला गया
  • इलाज के लिए भेजा जा रहा है जबलपुर मेडिकल कॉलेज

मध्य प्रदेश के दमोह में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां समुद्र तिराहे पर एक ट्रक और ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गए हैं। हादसे में सात की मौत तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को आनन – फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा कटनी मार्ग पर हुआ वहीं सूचना मिलते ही घटनास्थल पर कलेक्टर डीएम एसपी सहित प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे।

इस हादसे में ट्रक चालक भी घायल हुआ उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई की ट्रक चालक नशे में था या नहीं घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। क्योंकि वह बात करने की हालत में नहीं है। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि घटना स्थल पर जांच के बाद अस्पताल जाएंगे। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही घायलों के फोन लेकर उनके परिजनों को सूचना दी जाएगी। और यह भी पता लगाया जाएगा कि वह कहां के रहने वाले क्योंकि स्थानीय लोगों लोग भी ऑटो में यात्रा कर रहे थे। यात्री को नहीं पहचान पा रहे हैं।