महालक्ष्मी मर्डर केस – कातिल ने 40 नहीं 59 टुकड़े किए

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
सरकार अस्पताल के मुर्दा घर में कमरे और फ्रिज से बरामद लाश के टुकड़ो की गिनती हुई तो पता चला कातिल ने महालक्ष्मी के 30 से 40 नहीं बल्कि कुल 59 टुकड़े किए थे।

बेंगलुरु शहर के व्यालिकावल इलाके में एक 29 साल की महिला के शरीर के हुई टुकड़े फ्रिज में मिले हैं इस मामले को लेकर बेंगलुरु पुलिस पश्चिम बंगाल और ओडिशा में एक संदिग्ध की तलाश का रही हैं। महिला का नाम महालक्ष्मी था। वह व्यालिकावल के विनायक नगर इलाके में अकेली रहती थी। जब उसके शरीर के कई टुकड़े फ्रिज में मिले तो कई सवाल उठने लगे। सोमवार को बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त बी दयानन्द ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा की उन्होंने हत्यारे की पहचान कर ली हैं। लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया हैं।

40 नहीं 59 थे लाह्स के टुकड़े –
बेंगलुरु का बॉवरिंग अस्पताल वही सरकारी अस्पताल जहा 21 सितम्बर को 29 साल की महालक्ष्मी की टुकड़ो में बंटी लाश को पोस्टमार्टम के लिए ले जाय गया था। जब मुर्दा घर में कमरे और फ्रिज से बरामद लाश के टुकड़ो की गिनती हुई तो पता चला कातिल ने महालक्ष्मी के 30 से 40 नहीं बल्कि कुल 59 टुकड़ो किए थे। जी हाँ 59 टुकड़े एक इंसान के इतने टुकड़े देख कर खुद मुर्दा घर के कर्मचारी तक हैरान थे। बेंगलुरु के अस्पताल में इससे पहले इतने टुकड़ो में बंटी लाश कभी नहीं आई थी।

बेंगलुरु पुलिस सूत्रों -कातिल ने लाश के टुकड़ो को उसी बैग में रखकर कही बाहरठिकाने लगाने की साजिश रची थी। पर चूँकि ये इलाका काफी भीड़ भाड़ वाला हैं। इसलिए उसे लाश के टुकड़ो को ठिकाने लगाने का शायद मौका नहीं मिला।

19 दिनों तक फ्रिज में थे लाश के टुकड़े –
महलसकमि का केस 2022 के श्रद्धा केस से काफी मिलता जुलता हैं। महालक्ष्मी के कत्ल के बाद 19 दिनों तक लाश के टुकड़े फ्रिज में थे

श्रद्धा मर्डर केस जैसा हैं ये मामला –
महलसखमी शादी शुदा थी। लेकिन पति से अलग रह रही थी। श्रद्धा बिना शादी के आफ़ताब के साथ रह रही थी। श्रद्धा के किसी और साथ रिश्ते को लेकर आफ़ताब को शक था। यहाँ महालक्ष्मी केस में उसके पति हेमत को उसके अफयेर का शक था। लेकिन ये शक महालक्ष्मी के कत्ल की वजह बनी या वजह कुछ और हैं इसका खुलासा तभी होगा जब कातिल पुलिस की गिरफ्त में होगा।