लखनऊ में इलेक्ट्रानिक गोदाम में भीषण आग

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

लखनऊ में इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में भीषण आग पांच घंटे धधक रही बिल्डिंग ऑक्सीजन सिलेंडर घर में घुसी फायर ब्रिगेड की टीम लखनऊ में ला -टुश रोड पर एक मकान की चौथी मंजिल पर आएग लग गई। जिससे पांच घंटे से फायर ब्रिगेट की टीम आग बुझाने में जुटी हैं। डबल बेसमेंट होने से आग बुझाने में मुश्किल हो रही हैं।

इमारत में मौजूद कारोबारी संजय ,पत्नी नेहा और बहन इला समेत सात लोग फंस गए। आनन -फानन में सबने भाग कर जान बचाई। लोगो की सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मी 12 गाड़ियों से आग बुझाने में लग गए। देखते ही देखते आग पूरी इमारत में फैल गई। बताया की कोरोना काल में भी इस ईमारत में आग लगी थी। तब संजय जायसवाल के पिता की दम घुटने से मौत हो गई थी।

बीच मार्किट में आग लगने से दहशत –
अमीनाबाद का ला -टुश रोड इलेक्ट्रॉनिक आइटम की बिक्री है हब हैं मार्किट में चारो तरफ दुकाने होने के कारण बीच पुरे इलाके में हड़कप मच गया। इलेक्ट्रोनिक सामान का गोदाम बुरी तरह जलने से आए -पास से आग को बढ़ने से फ़िलहाल रोक दिया ह्या हैं फायर कर्मी लगातार आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। अमीनाबाद के व्यस्तम इलाके में तीन मंजिला बिकडिंग में आग लगी थी। जिसमे बेसमेंट में आग बुझाने का कार्य जारी हैं। अंदर जाने का जोई रास्ता न होने के कारण कटर से दीवार काटकर रास्ता बनाया गया हैं। जल्द ही आग पर काबू पर लिया जाएगा।