बंद फ्लैट में मिली पांच साल की बच्ची की लाश

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बच्ची की लाश पानी की टंकी में मिलने से हड़कंप मच गया। पांच साल की मासूम बीते तीन दिनों से लापता थी।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पांच साल की मासूम बच्ची की लाश मिलने से हड़कप मच गया। घटना शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र स्थित बाजपेयी नगर की हैं। बिल्डिंग से पांच साल की बच्ची तीन दिन पहले गायब हुई थी। खोजबीन के बाद भी बच्ची का कोई सुराग हाथ न लगा। इसके बाद पुलिस कम्प्लेन भी हुई। लेकिन कोई सफलता हाथ न लगी। मगर पांच पड़ताल और तेज हुई तो मामला खुला और बिल्डिंग के लोग देखर हैरान रह गए।

गुरूवार सुबह बच्ची का शव उसी बिल्डिंग में मिला जिसमे वह रही थी। बिल्डिंग में एक बंद फ्लैट में पानी की टंकी से मासूम का शव बरामद किया गया। पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया हैं।

क्या हैं पूरा मामला –
जानकारी के अनुसार बाजपेयी नगर की मल्टी में ये परिवार के साथ रहने वाली पांच साल की मासूम बच्ची मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे घर से निकली थी। वह घर पर ही रहने वाली अपनी दादी के पास जाने की बात कगकर गई थी। इसके बाद वह न तो दादी के पास पहुंची और न ही घर लौटकर आई।

पुलिस ने माँ की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की थी। देर रात पुलिस ने पास में ही रहने वाले एक युवक को हिरासत में लिया इसके बाद गुरूवार सुबह मासूम का शव बरामद किया गया हैं। क्षेत्र में तनाव की स्थिति को देखते हुए घटना स्थल पीडिया के घर और संदिग्ध आरोपी के मकान की तरफ जाने वाले सभी रास्तो को बंद कर दिया गया हैं।