ब्रा वाली लड़की ने इंदौर में मचाया बवाल

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में उस वक्त बवाल मच गया जब एक लड़की भरे बाजार में ब्रा और पेंट पहन कर घूमने निकल पड़ी सोशल मीडिया पर उसे फोटोस और वीडियो वायरल हो गए। इसे लेकर अब मां अहिल्या संघ और महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौपा है। वही होती ने माफी मांगी और कहा कि वहां मानसिक तनाव से गुजर रही है और आत्महत्या के बारे में सोच रही थी।

वीडियो ने पूरे शहर में मचाई खलबली –
युवती का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे प्रदेश में खलबली मच गई। लड़की पिछले कुछ दिनों से लगातार शहर के प्रमुख जगहों से वीडियो बनाकर शेयर कर रही है। इसमें एक चर्चित छप्पन दुकान का भी है लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

मानसिक तनाव से गुजर रही युवती ने मांगी माफी –
बता दे की इंदौर में छप्पन दुकान और मेघदूत चौपाटी पर अश्लील कपड़े पहनकर वीडियो बनाने वाली लड़की ने अब माफी मांगी पहले वह यहां कहते हुए दिखाई दी थी कि उसे पुलिस से कोई डर नहीं है लेकिन अब विरोध बढ़ने के बाद उसने अपनी गलती मान ली वहीं उसने अपने जीवन को लेकर भी चिंता जताई और कहा कि वह मानसिक तनाव से गुजर रही है उसने कहा कि ऐसे हालात में वह आत्महत्या करने के बारे में सोच रही है।

विवाद के बाद लड़की ने मांगी माफ़ी –
महिला संगठनों और मंत्री विधायकों को आपत्ति के बाद युवती ने माफी मांगते हुए कहा मुझे सार्वजनिक जगह पर ऐसे कपड़े नहीं पहने थे। मैं ऐसा दोबारा नहीं करूंगी माफ कर दीजिए।