दिल्ली के एक घर में पांच लाशे , पड़ी मिली सल्फास की गोलियां

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
दिल्ली से दिल दिल दहलाने वाली खबर सामने आई एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी कर ली। पिता और चार बेटियों ने जहर खाकर आत्महत्या की। पुलिस मामले की जांच कर रही है…

  • चार दिव्यांग बेटियों के साथ पिता ने की खुदकुशी
  • दिल्ली के घर में पांच लोगों का शव मिला
  • एक घर में पांच लाशे एक पिता और चार बेटी सब खत्म
  • पिता ने चार दिव्यांग बेटियों के साथ की खुदकुशी
  • पिता ने चार बेटियों समेत की खुदकुशी दिल्ली के बसंत कुंज में

चारों बेटियां दिव्यांग होने के कारण चलने फिरने में असमर्थ थी और पत्नी की मौत के बाद हीरालाल अपनी बेटियों की हालत देखकर पूरी तरह से टूट चुका था उसने बच्चियों को सल्फास खिलाकर खुद भी जान दे दी।

फ्लैट से बदबू आने पर पुलिस को बुलाया –
दक्षिण पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि दिल्ली के बसंत कुंज इलाके के रंगपुरी गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की घटना का खुलासा शुक्रवार सुबह हुआ। पड़ोसियों द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद बाद हुआ घर से बदबू आने पर पड़ोसियों में मकान मालिक वह पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से अंदर से दरवाजा बंद , घर का दरवाजा तोड़ा तो पांच सड़े गले शव दो बेड पर अलग-अलग कमरे में पड़े हुए थे।

कारपेंटर का काम करता था पीड़ित शख्स –
दिल्ली पुलिस के मुताबिक पिता हीरालाल कारपेंटर का काम करता था पत्नी की मौत के 1 साल पहले कैंसर से हुई थी उसके बाद हीरालाल अकेला पड़ गया था। पत्नी की मौत की वजह से हीरालाल भी पूरी तरह टूट चुका था।

चारों बेटियों के इलाज में व्यस्त रहता था –
मृतक के भाई मोहन शर्मा और उनकी भाभी गुड़िया शर्मा के मुताबिक चारों बेटी 18 साल की बेटी नीतू ,15 साल की बेटी निशि ,10 साल की नीरू, और 8 साल की बेटी निधि, पुलिस की शुरुआती जांच में इस बात का खुलासा हुआ चारों बेटियां दिव्यांग होने की वजह से चलने फिरने में असमर्थ थी। इनमें से एक बेटी को आँख से दिखता नहीं था। मृतक हीरालाल अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद पारिवारिक मामलों में रुचि लेना बंद कर दिया था। हमेशा किसी न किसी अस्पताल में अपनी बेटियों के इलाज में व्यस्त रहता था। बेटियां शायद ही कभी अपने कमरे से बाहर निकली थी। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला लेकिन बेटियों की दिव्यांगता को इस घटना की वजह माना जा सकता हैं।