डिलीवरी बॉय शव को उसी के बैग में भारत 10 किमी तक शो लेकर घूम आरोपी

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
कैश ऑन डिलीवरी सर्विस के तहत डेढ़ लाख कीमत के दो मोबाइल फोन घर पर मंगवा कर फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय भरत साहू की हत्या के केस में बदला लेने का ट्वीस्ट …

यूपी के राजधानी लखनऊ से सनसनीखेज मामला सामने आया लखनऊ के चिनहट में मोबाइल देने पहुंचे डिलीवरी बॉय को तीन युवकों ने साजिश रचकर मार डाला उसे गला दबाकर मारने के बाद दो मोबाइल कुल कीमत ₹100000 और करीब 35000 रुपए लूट लिए। फिर डिलीवरी बॉय के बैग में ही उसका शव डाला और बाराबंकी के मोती इलाके में जाकर इंदिरा नहर में फेंक दिया। पुलिस ने दो आरोपियों हिमांशु कनौजिया और आकाश को दबोच लिया है तीसरे आरोपी गजानन की तलाश में तीन टीमें लगाई गई है।

एक ने मर्डर किया अन्य दोनों ने मिलकर मारा –
पुलिस के मुताबिक वारदात देवा रोड स्थित बाबा अस्पताल के पास घर में अंजाम दी गई। जांच में सामने आया कि हिमांशु कनौजिया ने अपने फोन से दोनों मोबाइल आर्डर किए थे। 24 सितंबर की दोपहर जब भरत ने कॉल किया तो उसने गजानन से कॉन्फ्रेंसिंग पर बात कराई गजानन ने कहा कि वह मोबाइल रिसीव कर लेगा जब दोपहर को भरत मोबाइल लेकर पहुंचा तो गजानन ने आकाश के साथ मिलकर उसे घर के अंदर घसीट लिया। फिर हत्या कर मोबाइल और पैसे लूट लिए पुलिस को आशंका है कि आरोपियों ने भरत की लाश के टुकड़े किए और फिर उसके बाद उसे नहर में फेक कुछ ऐसी जानकारी सामने आए जिससे एक आशंका यह भी है कि कहीं सब के टुकड़े कर बैग में तो नहीं भरे।

फोन के लिए मर्डर –
मालूम हो कि 24 सितंबर घटना वाले दिन भरत चिनहट के देवा रोड स्थित हिमांशु नामक शख्स के घर के पास पहुंचा था उसके पास तब 49 ग्राहकों का सम्मान डिलीवरी के लिए था। डीसीपी ईस्ट शशांक सिंह के मुताबिक दोनों फोन खरीदे गए थे इनमें से एक 45000 रुपए वीवो का था और दूसरा ₹50000 का एंड्रॉयड फोन गूगल पिक्सल भी था। पुलिस आरोपियों तक पहुंची पुलिस ने दो आरोपी हिमांशु और आकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की है जबकि तीसरा मुख्य आरोपी गजानन अभी फरार है।