देशभर में इंडिगो एयरलाइन के बुकिंग सिस्टम में गड़बड़ी

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
इंडिगो एयरलाइंस की ओर से इस गड़बड़ी के संबंध में एक स्टेटमेंट जारी कर कर कहा गया है कि… हम वर्तमान में अपने नेटवर्क में अस्थाई सिस्टम स्लोडाउन का सामना कर रहे हैं। जिससे हमारी वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम प्रभावित हो रहा है…

इंडिगो एयरलाइंस का सिस्टम तकनीकी कारणों से बेहद धीमी गति से कम कर रहा है। एयरलाइंस के पूरे नेटवर्क में यह समस्या आई है इसके चलते एयरलाइंस की उड़ान सेवाएं प्रभावित हुई इसके चलते यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और विभिन्न एयरपोर्ट्स पर चेक इन और सामान की जांच के लिए यात्रियों की लंबी कतारे लगी हैं।

एयरलाइन से बुकिंग प्रणाली शनिवार को दोपहर 12:00 से प्रभावित होने शुरू हुई और करीब 1 घंटे के बाद करीब 1. 05 बजकर परिचालन फिर से शुरू सुचारू हो सका हालांकि.. इंडिगो बुकिंग सिस्टम अभी भी डाउन है और यूजर्स को समस्या पेश आ रही है। इस मामले पर कंपनी की ओर से भी जानकारी शेयर की गई है।

नेटवर्क स्लोडाउन से आई समस्या –
एयरलाइंस की ओर से इस संबंध में जारी किए गए स्टेटमें में समस्या के लिए खेद जताया गया है एयरलाइंस कंपनी के पूरे नेटवर्क में ये तकनीकी खराबी आई है। जिससे सिस्टम घंटे भर की मशक्कत के बाद भी बेहद धीमी गति से कम कर रहा है। इस समस्या से इंडिगो की उड़ान सेवाएं प्रभावित हुई है। इंडिगो ने कहा कि …हमारी एयरपोर्ट टीमें पूरे समर्पण से कम कर रही हैं और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि.. भारतीयों को परेशानी ना हो हमारी कोशिश है की स्थिति जल्द ही सामान्य हो जाए यात्रियों को हो रही असुविधा के लिए हमें खेद हैं।