कोरियोग्राफर जानी मास्टर का नाम राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से निलंबित – वापस लिया गया नेशनल अवार्ड

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
जानी मास्टर को नेशनल अवार्ड में शामिल होने के लिए अंतिम जमानत मिली थी। लेकिन अब उनके नेशनल अवार्ड को सस्पेंड कर दिया गया है…

  • कोरियोग्राफर जानी मास्टर को लगा बड़ा झटका
  • जॉनी मास्टर ने गंवाया नेशनल अवार्ड
  • कोरियोग्राफर जॉनी मास्टर को बड़ा झटका वापस लिया गया नेशनल अवार्ड
  • रेप के आरोपी जानी मास्टर को झटका
  • स्त्री टू कोरियोग्राफर जानी मास्टर गिरफ्तार
  • कोरियोग्राफर जानी मास्टर को बड़ा झटका भारत सरकार ने वापस लिया नेशनल अवार्ड

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 का सुपरहिट गाना (आई नहीं ) के कोरियोग्राफर शेख यानी बाशा उर्फ़ जानी मास्टर की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जानी मास्टर 19 सितंबर से रेप के आरोप में जेल में बंद है। इसी बीच अब उन्हें एक और बड़ा झटका लगा जानी मास्टर को मेघम का करुककथा गाने के लिए “बेस्ट कोरियोग्राफर कैटेगरी” में मिलने वाला नेशनल अवार्ड वापस ले लिया गया है।

नेशनल अवार्ड लिया गया वापस –
सूचना व प्रसारण मंत्रालय के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सेल ने एक बयान जारी करके ऐलान किया कि ..जानी मास्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित होने वाले 70वें नेशनल फिल्म अवार्ड में शामिल होने के लिए जाने मास्टर को दिया गया इनविटेशन भी रद्द कर दिया गया।

क्या है पूरा मामला –
बता दे कि…. तेलुगु कोरियोग्राफर जानी मास्टर यानी शेख जानी बाशा ने एक 21 साल की लड़की ने शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। पोक्सो के तहत मामला दर्ज होने के बाद स्पेशल ऑपरेशन टीम (एसओटी) ने उन्हें 19 सितंबर को गोवा में गिरफ्तार कर लिया था।