बिग बॉस 18 की सदस्य हेमा शर्मा विवादों में घिर गई – पति का आरोप , गलत संगत में पड़ गई थी

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

वायरल भाभी हेमा शर्मा का नाम पहले ही कई कंट्रोवर्सी से जुड़ चुका है बिग बॉस 18 में आने के बाद एक बार फिर से उनके नाम की विवादित खबरें आने लगी है और उनके पति गौरव सक्सेना उन पर कई आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि वह अपना बच्चा तक बेचना चाहती थी इतना ही नहीं गौरव ने हिंट किया कि हेमा गलत संगत में पड़ गई थी और आधी रात गायब हो जाती थी।

पति का हेमा पर आरोप –
बिग बॉस 18 से वायरल भाभी उर्फ हेमा शर्मा बाहर आ चुकी है लोगों को लगा कि था कि वह शो में काफी आगे तक जाएंगे लेकिन अफसोस उनकी जर्नी काफी छोटी रही । वहीं दूसरी ओर हेमा शर्मा की पर्सनल लाइफ भी चर्चा में बनी हुई है दरअसल … उनके पति गौरव सक्सेना ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

हेमा के पति ने यूट्यूब चैनल गौरव की कहानी पर अपने यूट्यूब ब्लॉग्स में अपनी पत्नी हेमा ने वायरल भाभी के नाम से जाना जाता है उनके द्वारा उन पर लगाए गए झूठे आरोपों का जिक्र किया ब्लॉग में उन्होंने अपने सब्सक्राइबर खासकर उन महिलाओं का आभार व्यक्त किया जिन्होंने बहनों की तरह उनके साथ दिया उनमें से कुछ नहीं तो उनका युगांडा नंबर भी ढूंढ लिया और उन्हें सामर्थ देने के लिए फोन किया उन्हें भरोसा दिलाया कि हेमा उन्हें नुकसान नहीं पहुंच जाएगी।

एक एक सूत्र ने बताया कि… गौरव ने अपने 2 साल के बेटे के लिए अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया ताकि जब वह बड़ा हो जाए तो उसे समझ में आएगी उसकी माता-पिता के बीच क्या हुआ था।

हेमा शर्मा पर आरोप लगाने वाले गौरव सक्सेना कौन ?
आपको बता दे की गौरव सक्सेना कोई और नहीं बल्कि हेमा शर्मा के एनआरआई पति है जो युगांडा के रहने वाले उन्होंने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल गौरव की कहानी में अपनी पत्नी पर कई आरोप लगा है साथ ही उन्होंने हेमा शर्मा के उन आरोपों को झूठा बताया जिसका खुलासा बिग बॉक्स बिग बॉस के घर में किया गया दरअसल… शो के दौरान हेमा को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए देखा गया था उन्होंने अपने पति पर उनके बेटे की किडनैपिंग का आरोप लगाया था अब इन आरोपों को छुट्टी तोड़ने तोड़ते हुए गौरव सक्सेना ने कई चौंकाने वाले दावे।

बच्चा बेचने का आरोप –
हेमा शर्मा बिग बॉस 18 से एविक्ट होने वाली पहली कंटेस्टेंट है उन्होंने बाहर आते ही उनकी मैरिड लाइफ के चर्चे हो रहे हेमा का एक तलाक हो चुका है दूसरे पति गौरव से अलग रह रही है अब गौरव मीडिया के सामने हेमा पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं गौरव ने बताया कि हेमा ने उनसे घर मांगा और कहा कि उनकी डिमांड पूरी करोगे तो वह रिटर्न में बच्चों की कस्टडी दे देंगे गौरव बोले इन शॉर्ट एक मां अपने बच्चों को बेचना चाह रही है कि ढाई करोड़ दे दे और अपने बच्चे ले जा बिग बॉस जाकर भी वह ढाई साल का बच्चा छोड़ गई और उसकी जरा भी परिवार नहीं की गौरव बोले एक कलयुगी माही यह सब कर सकती है।

गौरव ने दावा किया है कि हेमा उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दे रही है उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पिछली शादी से एक बड़ा बेटा भी है। जो अपने पिता से अलग रह रहा है। गौरव के मुताबिक हेमा बच्चों को अच्छे संस्कार नहीं सीख रही है इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि… हेमा ने मांग की है कि वह उनके दिए ढाई करोड रुपए का 2 बीएचके फ्लैट खरीदे और ऐसा न करने पर उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं देगी गौरव ने बताया कि वह पहले से ही उन्हें हर महीने काफी रकम दे रहे हैं। जिसमें उनके मौजूदा घर का किराया भी शामिल और भाई इतना महंगा फ्लैट नहीं खरीद सकते उन्होंने अधिक किफायती इलाके में घर खरीदने की पेशकश की है लेकिन हेमा ने प्रस्ताव ठुकरा दिया।

गौरव के आरोप यहीं खत्म नहीं हुए उन्होंने हेमा शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब भाई युगांडा से इंडिया आए थे। उसे वक्त हेमा ने उन्हें बेटे से मिलने के लिए मना कर दिया उन्होंने गिफ्ट को एक डिलीवरी मैन के जरिए हेमा तक पहुंचा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरव सक्सेना का यह रुपए की हेमा शर्मा उन्हें घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करने की धमकी देती है। उन्होंने हैरानी जताई कि हेमा बिना बताए बेटे को छोड़कर बिग बॉस का हिस्सा बन गई बता दे कि एनआरआई पति क्या रुपए पर हेमा शर्मा की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया।