यूपी के मंत्री संजय निषाद बने – सत्ताइस के खेवनहार , लखनऊ में जगह-जगह लगे पोस्टर

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
यूपी में उपचुनाव का लेकर राजनीतिक दलों में वार – पलटवार का दौर तेज हो गया। सपा के २७ के सत्ताधीश का जवाब निषाद पार्टी ने 27 का केवल हर पोस्ट लगा कर दिया है …

उत्तर प्रदेश विधानसभा के 9 सीटों के लिए हो रहे उपचुनावों के बीच 2027 के चुनाव को लेकर पोस्ट वार तेज हो गया। समाजवादी पार्टी सपा के प्रमुख अखिलेश यादव के जन्मदिन पर पार्टी कार्यालय के बाहर 27 का सत्ताधीश लिखे पोस्टर नजर आए तो वहीं अब सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एनडीए में शामिल। निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता संजय निषाद को 27 का खेवनहार बता दिया। यह पोस्ट लखनऊ में यूपी बीजेपी मुख्यालय के बाहर लगाए गए। जिनमें डॉक्टर संजय निषाद को 27 का खेवनहार बताया है।

शुक्रवार सुबह उपचुनाव को लेकर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के साथ की गई प्रेस वार्ता में डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि… हमें एनडीए में सीट नहीं बल्कि जीत चाहिए निषाद समाज को हक चाहिए। बसपा – सपा ने आरक्षण के मुद्दे को लटकाए रखा है। हम देश और समाज के हित में सीटों की दावेदारी नहीं करते हैं।

बता दे कि … उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख 25 अक्टूबर है मतदान 13 नवंबर को और परिणाम की घोषणा 23 नवंबर को होगी।

यह होर्डिंग चर्चा का विषय बनी हुई उपचुनाव में निषाद पार्टी दो सीट मांग रही थी। निषाद पार्टी मिर्जापुर जिले के मझंवा और अंबेडकरनगर की कटेहरी सीट मांग रही थी। इन दोनों सीटों में 2022 के चुनाव में पार्टी ने उम्मीदवार उतारे थे। बीजेपी ने निषाद पार्टी को कोई सीट नहीं दी सपा की होर्डिंग के बाद अब उपचुनाव में मैदान में से बाहर चल रही निषाद पार्टी की भी होर्डिंग वार में एंट्री ने सियासी हलचल बढ़ा दिया। सबसे अधिक चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि भाजपा के प्रदेश मुख्यालय के बाहर लगाई गई है।