10 लाख की विदेशी पिस्टल के साथ शार्प शूटर अरेस्ट – पूर्व मेयर की हत्या का आरोपी है

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
बिहार में पूर्व मेयर समीर कुमार और चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही को अपराधियों ने गोली से छलनी कर दिया था। इस मामले में शातिर शूटर गोविंद काफी चर्चित हुआ अब पुलिस ने शूटर गोविंद सहित दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है …

उत्तर बिहार के कुख्यात शूटर गोविंद शर्मा को पुलिस ने शुक्रवार सुबह चेक गणराज्य की 10 लाख की सीजेट पिस्टल ,दो मैगजीन ,9 एमएम की 74 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। ग्रामीण एसपी ने बताया कि चेक गणराज्य निर्मित या ऑटोमेटिक पिस्टल भारत में प्रतिबंधित है। बिहार में पहली बार जप्त हुई है। गोविंदा के पास से मिले हथियार भारत में आईपीएस को दिए जाने वाले गलॉक श्रेणी से बेहतर क्वालिटी के माने जाते हैं। ब्रिटिश आर्मी अफसर को यह पिस्टल मिलती है।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के मुशहरी थाना इलाके में पुलिस ने द्वारिका नगर पावर ग्रिड के पास वाहनों की चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एक कर को रोका गया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली। इस दौरान कार में दो व्यक्ति गोविंद शर्मा और नीतीश कुमार थे । पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया उनके पास से चेक गणराज्य के निर्माता एक पिस्टल 74 जिंदा कारतूस और दो मैगजीन बारामती इस मामले में मुशहरी थाने में आर्म्स एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

पूर्व मेयर समीर कुमार और चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड में है –
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि द्वारिका नगर के पास देर रात वहां जांच के दौरान शातिर शूटर गोविंदा और नीतीश कुमार को पकड़ा गया है पकड़े गए आरोपों के खिलाफ जिले में कई मामले दर्ज हैं जिसमें पूर्व मेयर्स समीर कुमार हत्या और चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड शामिल है।

बता दे कि … समीर कुमार मुजफ्फरनगर निगम के पहले में आते हैं उनकी 23 सितंबर 2018 को बाइक सवार हमलावरों ने एक-47 से हत्या कर दी थी । उनका चालक रोहित भी उसमें मर गया था । इसके बाद जुलाई 2023 में आशुतोष शाही हत्याकांड में भी गोविंद शर्मा का नाम सामने आया था। इसके अलावा गोविंद शर्मा के खिलाफ कई थानों में गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने खदेड़ कर किया गिरफ्तार –
एसपी ग्रामीण के मुताबिक वाहन चेकिंग के दौरान एक गाड़ी रोकी गई तो उसमें सवार व्यक्ति भागने लगा। फिर पुलिस ने उसे पड़कर तलाशी गाड़ी के अंदर चेक गणराज का नाम का बना पिस्तौल और बहुत सारा कारतूस बरामद हुआ गिरफ्तार व्यक्ति के पहचान गोविन्द शर्मा के रूप में हुई है। जो गजपति गांव का रहने वाला इस पर नगर थाना ब्रह्मपुर सरिया मनिहारी थाने में कई सारे केस दर्ज हैं उनके पास है ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद हुआ है। इसमें 9 एमएम का कारतूस लगता है इसके अंतरराष्ट्रीय बाजार में 10 लाख से ऊपर कीमत है गिरफ्तार गोविंद शर्मा कई बड़े कांडों का मुख्य आरोपी हैं।