सण्डीला पालिकाअध्यक्ष ने पहुंचाई हिन्दू मुस्लिम एकता को ठेस

रिपोर्ट : युवा गौरव / रोहित भारती , रीडर टाइम्स

ashish
 सण्डीला/हरदोई। सण्डीला नगर पालिका पर छाए है गर्दिश के बादल. अभी कुछ दिनों पहले सण्डीला नगर पालिका से डीजल घोटाले का मामला सामने आया था . डीजल घोटाले की जाँच चल ही रही थी तभी एक और मुद्दा सामने आया . सण्डीला नगर पालिका अध्यक्षकक्ष के बाहर बने स्वास्तिक व ॐ के निशान , पालिका अध्यक्ष के द्वारा मिटवाये गए हैं . सण्डीला नगर पालिका सदस्य महेन्द्र कुमार सोनी ने पालिका अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए बताया है कि हिन्दू- मुस्लिम एकता को ठेस पहुचाई और अपने कमरे  के बाहर बने ॐ व स्वास्तिक एवं शुभ-लाभ को  खुर्च – खुर्च कर हटवा दिया .

ashish 0

पूर्व चेयरमैन श्री शैलेश अग्निहोत्री ने अपने शपथ ग्रहण के बाद पूजा अर्चना करवाने के उपरांत बनवाए थे .यह निशान अगर उनकी आस्था नहीं थी तो उस पर पेंट करवा देते चुनाव के समय जब वह हिंदू समुदाय के घरों में वोट मांगने जाते तो बोलते हैं कि मेरे सपने में शंकर जी आते हैं . कुर्सी पाने के बाद अपना असली रंग दिखा कर निशान मिटवा दिए इसकी शिकायत अधिशासी अधिकारी के०के० मौर्या को पूर्व सभासद बबलू व सभासद महेन्द्र कुमार सोनी ने लिखित रूप से दी एवं निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है .

सभासद ने अधिशासी अधिकारी पर भी आरोप लगाते हुये बताया कि सण्डीला नगर पालिका में डीजल घोटाले को दबाने में जुटे ई.ओ. सरेआम डीजल चोरी पकड़ी जाने के बाद भी अब तक कोई कार्यवाही नहीं की. पालिका में हो रही अनियमितताओं पर ई.ओ का मौन समर्थन नगर पालिका में वर्षों से चल रहा था .ड्यूटी किए बगैर खातों में जा रहा है मानदेय पैसा .